Hariom Lottery | हरिओम लॉटरी | हरिओम लाटरी – Hariom Lottery Information

Hariom Lottery, हरिओम लॉटरी, हरिओम लाटरी के बारे में आजके इस आर्टिकल में हम Hariom Lottery के बारे में हर वो जानकारी आपको बताने जा रहे हैं जो आपको जानना चाहिए ताकि आपको ये पता चल सके की हमें इस तरह के सट्टा या लाटरी में पैसे लगाने चाहिए या नहीं।

hariom lottery
hariom lottery

जैसा की आपको ये बात तो पता ही होगी की सट्टा खेलना या किसी लाटरी में पैसे लगाना हमारे देश में इललीगल है और हमें ऐसा बिलकुल भी नहीं करना चाहिए। दोस्तों, hariom lottery भी एक तरह का सट्टा ही है क्योंकि इसमें भी पैसे लगाए जाते हैं। आपको बता दें की इस लाटरी में हर साल हज़ारों की संख्या में लोग पैसे लगाते हैं और लाखो रुपयों को जीतने के ख्वाब देखते हैं।

इस आर्टिकल को लिखने का उद्देश्य ये है की आपको इस खेल या लाटरी के बारे में अच्छे से सही जानकारी मिल सके ताकि आप खुद ये निर्धारित कर सकें की इस तरह के खेल हमें नहीं खेलना चाहिए और ना ही ऐसी किसी भी तरह की लाटरी में अपने पैसे लगाना चाहिए। इस आर्टिकल में हम आपको ये बताएंगे की hariom lottery किसे कहते हैं, hariom lottery result क्या होता है, इसे कौन खेलते हैं और ये भी बताएंगे की इसे हमें खेलना चाहिए या नहीं।

Hariom Lottery, हरिओम लॉटरी, हरिओम लाटरी – Hariom Lottery Information

आप अगर हमारे इस आर्टिकल तक आये हैं तो सम्भावना ये बनती है की आप इस आर्टिकल तक इंटरनेट के माध्यम से गूगल पर सर्च करके ही आये होंगे की hariom lottery (हरिओम लाटरी) क्या होता है और इसे कैसे खेलते हैं तो आप बिलकुल सही वेबसाइट पर आये हैं क्योंकि इस वेबसाइट पर हम उन लोगों को जागरूक करते हैं तो सट्टा मटका, hariom lottery और इस तरह के खेल को खेलना चाहते हैं। हम उन लोगों को ये जानकारी देते हैं की हमें इस तरह के किसी भी इललीगल खेल को नहीं खेलना चाहिए।

दोस्तों, अगर आप बिलकुल नए हैं जो hariom lottery, हरिओम लॉटरी, हरिओम लाटरी जैसी चीज़ों के बारे में नहीं जानते हैं तो आपको हम बताना चाहते हैं की ये सभी एक तरह की lottery होती है जिसमें लोग पैसे लगाते हैं और सोचते हैं की इससे वो पैसे जीत जायेंगे, लेकिन हम आपको साथ ही ये भी सलाह देना चाहते हैं की इस खेल में ज्यादातर लोग अपने सारे पैसे डुबो देते हैं इसलिए हमें इसमें पैसे नहीं लगाने चाहिए। इस तरह के किसी भी सट्टा या लाटरी को भारत सरकार ने इललीगल घोषित किया हुआ है।

Hariom Lottery (हरिओम लॉटरी)

hariom lottery भी अन्य सट्टा मटका या सटका मटका जैसे ही सट्टा खेल है, लेकिन हमें ये तो पता है की आजके जमाने में 100 से भी ज्यादा तरह के अलग अलग सट्टा खेल खेले जाते हैं और लोग उनमें बहुत सारे पैसे भी लगाते हैं, उन खेलों में से hariom lottery (हरिओम लॉटरी) भी एक है जिसे आजके समय में 20 हज़ार से भी ज्यादा लोगों द्वारा रोज खेला जाता है। ये भी लोग यही सोचते हैं की वो लोग इस lottery को जीत लेंगे और ढेर सारे पैसे उनके हो जायेंगे, इसलिए ही ये इसमें पैसे लगाते हैं।

पहले के जमाने में लोग सट्टा खेलने के लिए एक जगह पर इकट्ठे होते थे और चिट्ठी और मटके की सहायता से सट्टा मटका या सटका मटका खेल को खेलते थे लेकिन आपको बता दें की Hariom Lottery (हरिओम लॉटरी) खेल को खेलने के लिए भी वैसे तो मटका बाजार होते हैं लेकिन aajke जमाने में लोग Hariom Lottery (हरिओम लॉटरी) खेल को ऑनलाइन भी खेलने लगे हैं और यही कारण है की ये अब पहले से भी ज्यादा popular बन चूका है।

आजके जमाने में Hariom Lottery (हरिओम लॉटरी) खेल को ऑनलाइन बहुत सारी website और Apps की मदद से खेला जा सकता है और लोग इसे अब पसंद भी करने लगे हैं, लेकिन हमें इस तरह की किसी भी lottery में पैसे नहीं लगाना चाहिए।

Hariom Lottery Result के बारे में

दोस्तों, जैसा हमने आपको ऊपर बताया की Hariom Lottery (हरिओम लॉटरी) खेल को ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों तरीकों से आजके समय में खेला जाता है, इस खेल में ऑफलाइन खेल में ऑफलाइन तरीके से उन लोगों को रिजल्ट बता दिया जाता है जो ऑफलाइन खेलते हैं और जो लोग ऑनलाइन इस खेल को खेलते हैं उनको रिजल्ट ऑनलाइन तरीके से ही दिखाया जाता है। ऑनलाइन रिजल्ट दिखाने में सबसे पहली भूमिका website निभाती है क्योंकि इनकी अलग अलग वेबसाइट होती है जो सबसे पहले Hariom Lottery Result (हरिओम लॉटरी रिजल्ट) को अपलोड करती है, जहां से इस खेल को खेलने वालों को रिजल्ट मिल जाता है।

हम सभी इस बात को तो जान ही चुके हैं की इस तरह के किसी भी सट्टा खेल या लाटरी में केवल एक या दो लोग ही जीतते हैं या बहुत कम लोगों के जीतने के चान्सेस होते हैं इसलिए जब भी इसका रिजल्ट दिखाया जाता है तो ज्यादातर लोग इसे देखकर उदास ही होते हैं क्योंकि इसमें हारने वालों की संख्या बहुत ही कम होती है। ज्यादातर सट्टा या लाटरी में लोग अपना पैसा बर्बाद ही करते हैं।

Hariom Lottery की शुरुआत कब हुई?

Hariom Lottery (हरिओम लॉटरी) एक तरह का केवल एक नाम है, असल में इन सभी खेलों को सट्टा या lottery ही कहा जाता है, सट्टा खेलने वालों की संख्या हमारे देश में निरंतर बढ़ती ही जा रही है क्योंकि हमारे देश में बेरोज़गारी की संख्या कम होने के बजाये बढ़ती ही चली जा रही है। अब इसमें लोग बैठे बैठे सट्टा खेलना या लाटरी में पैसे लगाने जैसे काम में लग जाते हैं और अपना भविष्य ख़राब कर लेते हैं।

दोस्तों, इस तरह के खेल की शुरुआत आज से बहुत पहले हो चुकी है पहले के जमाने से ही इस खेल को खेला जाता आ रहा है, इसमें बस अब नया ये हुआ है की अब इस खेल को लोग इंटरनेट की मदद से घर बैठे भी खेल सकते हैं और इसमें पैसे लगा सकते हैं।

आपने ये तो किसी न किसी व्यक्ति से सुना होगा की फलाने लोग सट्टा खेलने या लाटरी में पैसे लगाने की वजह से बर्बाद हो गए। ये इसलिए सुनने को मिलता है क्योंकि आजके जमाने में भी लोग सही से जागरूक नहीं हुए हैं और इस तरह के खेल के चक्कर में पढ़कर अपना समय और पैसा दोनों बर्बाद कर रहे हैं, हमारी वेबसाइट पर हम इस तरह की चीज़ों के बारे में लोगों को बताते हैं और उन्हें समझते हाँ की हमें कभी भी इस तरह के शॉर्टकट के चक्कर में कभी भी नहीं पड़ना चाहिए।

क्या हमें Hariom Lottery (हरिओम लॉटरी) खेलना चाहिए?

जैसा की हमने आपको ऊपर भी बताया है की भारत सरकार ने हमारे देश में सट्टा या लाटरी को इललीगल घोषित किया हुआ है, इसलिए हमें इस तरह की किसी भी इललीगल काम को नहीं करना चाहिए जो हमारे कानून का उल्लंघन करें। हम आपको यही सलाह देंगे की आप इस तरह के सट्टा खेल या लाटरी में पैसे लगाने जैसे काम बिलकुल भी ना करें।

बहुत सारे लोग होते हैं जो ये सोचते हैं की वो लोग बिना मेहनत के इस तरह के खेल की मदद से रातोरात लखपति बन जायेंगे लेकिन जब वो इसमें अपना सारा पैसा डुबो चुके होते हैं तब उन्हें ये बात समझ आती है की उन्हें इस तरह के इललीगल खेल को नहीं खेलना चाहिए था।

Hariom Lottery Result (Live)

DateTimeNumber
15-Sep-202110:0591
15-Sep-202110:3566
15-Sep-202111:0512
15-Sep-202111:3550
15-Sep-202112:0580
15-Sep-202112:3565
15-Sep-202101:0586
15-Sep-202101:3560
15-Sep-202102:0501
15-Sep-202102:3517
15-Sep-202103:0583
15-Sep-202103:3508
15-Sep-202104:0543
15-Sep-202104:3565
15-Sep-202105:0581

हमने जो ऊपर रिजल्ट दिखाया है उसका असली रिजल्ट से कोई भी लेना देना नहीं है, तो आप इस बात का ध्यान रखें। हमने इस रिजल्ट को यह केवल आपको समझने के लिए अपनी कल्पना से बनाया है।

आपको हम दुबारा ये वार्निंग देना चाहते हैं की इस तरह के किसी भी खेल में अपने पैसे ना लगाए वरना आपको बाद में पछताना ही पड़ेगा और आप बाद में बहुत ज्यादा दुखी होंगे इसलिए इस तरह के खेल को कभी ना खेलें।

Hariom Lottery, हरिओम लॉटरी, हरिओम लाटरी

हमने जो आपको ऊपर रिजल्ट दिखाया है वो बिलकुल काल्पनिक है और उसका किसी भी तरह के रियल रिजल्ट से कोई भी लेना देना नहीं है उस रिजल्ट को आप केवल समझने के लिए ही देखें।

आप हमारी वेबसाइट तक आये हैं तो हम आपको सही सलाह देना चाहते हैं इसलिए हम आपको बार बार बता रहे हैं की हमें इस तरह के खेल को नहीं खेलना चाहिए और आप भी किसी भी तरह के सट्टा खेल को ना खेलें और ना ही किसी भी तरह की लाटरी में अपने खून पसीने से कमाए हुए पैसे लगाएं।

Disclaimer: ऊपर दिया हुआ रिजल्ट पूरी तरह से काल्पनिक है और इसका वास्तविक रिजल्ट से कोई लेना देना नहीं है, अपने विवेक से इसे समझें और किसी भी तरह के इललीगल खेल से दूर रहे।

लोग Hariom Lottery, हरिओम लॉटरी, हरिओम लाटरी को जानने के लिए गूगल पर अनेक तरह से सर्च करके देखते हैं जिसमें hariom lottery, हरिओम लॉटरी, lottery bajar, इंडियन मटका धमाका, हरिओम लाटरी, गली दिसावर की ताजा खबर, दिसावर में आज क्या खुला है, दिसावर में आज सुबह क्या है 2020, rajya lottery sambad, कल्याण की सिंगल जोड़ी आज की, bhosdi, लॉटरी बाजार, हेलो गली दिसावर, दिसावर की खबर सुबह की, hari om lottery, लाटरी बाजार, bhutan lottery, सट्टा दिसावर, दिसावर में आज सुबह क्या है

kolkata fatafat matka, fatafat lottery, kolkata fatafat lottery, lottery song bad, दिसावर नाईट रिजल्ट, सुबह दिसावर में क्या खुलेगा, सटका मटका जियो, lottery in bazaar, दिसावर में आने वाली जोड़ी, jaipur satta king, satta king haryana, latari sambad.com, सट्टा किंग खबर, दिसावर में कल सुबह क्या आएगा 2020, satta movie, दिसावर की खबर आज की क्या है, दिसावर में आने वाला नंबर, दिसावर में क्या नंबर आया है, new bhutan lottery, दिसावर रिजल्ट चार्ट 2020, कल्याण सट्टा रिकॉर्ड, dhamaka matka, दिसावर में क्या आया, jay shri ganesh satta king, मेन रतन रिजल्ट

आपको हमने जो ऊपर दिए हुए कीवर्ड्स है, उनको गूगल पर बहुत लोग सर्च करते हैं ताकि वो Hariom Lottery (हरिओम लॉटरी) के बारे में जानकारी ले सके।

गूगल पर लोग कुछ भी करके सर्च करते हैं, हम देख सकते हैं ऊपर, की लोग किस तरह से गूगल पर सर्च करते हैं।

राजधानी डे चार्ट

दिल्ली दिसावर

सटका मटका

कुबेर ग्रुप

TIME BAZAR CHART

मधुर डे पेनल चार्ट

गूगल पर हमें किसी भी चीज़ की जानकारी लेने के लिए सही से सर्च करने पर ध्यान देना चाहिए तभी हम किसी जानकारी को निकाल सकते हैं।

Last Words

आशा करता हूँ की आपको हमारे इस आर्टिकल Hariom Lottery, हरिओम लॉटरी, हरिओम लाटरी से कुछ जानकारी जरूर मिली होगी, इस जानकारी को अपने दोस्तों के साथ भी शेयर करें ताकि वो भी इस तरह के खेल में ना फंसे। अगर आप इसी तरह की रोचक जानकारी को पढ़ना पसंद करते हैं तो हमारी इस वेबसाइट Gyanibox.com को डेली विजिट करते रहिये।

आपके मन में अगर Hariom Lottery, हरिओम लॉटरी, हरिओम लाटरी इनसे लेकर कुछ सवाल या सुझाव है तो हमें comment में जरूर बताएं, हमें आपके comment का इन्तजार रहेगा और हम आपके कमेंट का रिप्लाई जरूर करेंगे।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *