Ofilmywap – Download Latest movies for free in HD 1080p

Ofilmywap एक टोरेंट डाउनलोड वेबसाइट है जहां से मूवीज को डाउनलोड किया जा सकता है वो भी बिल्कुल फ्री में । ofilmywap website पर हिंदी, इंग्लिश, तमिल, तेलुगु, मलयालम जैसी भाषाओँ में मूवीज डाउनलोड करने के लिए मिल जाती है जिनको बड़ी ही आसानी से इनकी साइट पर जाकर देख सकते हैं और साथ ही डाउनलोड भी कर सकते हैं ।

हम आपको बता दें की ofilmywap एक पायरेसी साइट है जो की एक इललीगल साइट है। ये वेबसाइट नयी और पुराणी पॉपुलर मूवीज, टीवी शोज को अपनी साइट पर अपलोड कर देती है, जहां से लोग उनको फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं । लोग आजकल इन पायरेसी साइट्स की मदद से मूवीज डाउनलोड करना पसंद करने लगे हैं क्योंकि इसमें उनको किसी भी प्रकार के टिकट के पैसे नहीं देने पड़ते हैं और अपनी मनपसंद मूवीज को वो फ्री में डाउनलोड करके कभी भी देख सकते हैं ।

Ofilmywap

Ofilmywap UNO hindi – illegal Hindi HD movies download site

Ofilmywap साइट भी अन्य पायरेसी साइट्स की तरह ही है, ये वेबसाइट भी अपनी साइट पर नयी और पुराणी मूवीज को अपलोड करती है साथ ही इस साइट पर हॉलीवुड, बॉलीवुड की मूवीज और टीवी shows भी मिल जाते हैं। हिंदी HD movies के साथ साथ आपको इंग्लिश, तमिल, तेलुगु, मलयालम मूवीज भी इस साइट पर देखने को मिलती है ।

फॉर्मेट की अगर बात की जाए तो आपको बता दें की ofilmywap साइट पर 480p , 720p और 1080p फुल HD movies भी इस साइट पर देखने को मिलती है जो डाउनलोड करने के लिए अवेलेबल है, लेकिन हम आपको बता दें की इस तरह की पायरेसी साइट से किसी भी प्रकार की मूवीज को डाउनलोड नहीं करना चाहिए ।

Ofilmywap hindi movies download कैसे करें?

हम आपको बता दें की ofilmywap साइट भी दूसरी पायरेसी साइट्स की तरह एक इललीगल साइट है, और इस साइट को इस्तेमाल करना भी गैरकानूनी है, इसलिए आपको इस तरह की पायरेसी साइट्स का इस्तेमाल मूवी डाउनलोड करने के लिए नहीं करना चाहिए वरना आपको जुर्माना देना पद सकता है क्योंकि भारत सरकार इस तरह की पायरेसी साइट्स के खिलाफ है ।

हम भी जानते हैं की इस तरह की पायरेसी साइट्स की वजह से फिल्म इंडस्ट्री को लाखों का नुक्सान होता है, इसलिए ये साइट्स गैरकानूनी होती है। हम आपको यही सलाह देंगे की किसी भी पायरेसी साइट से कभी भी मूवी डाउनलोड न करें ।

अगर आप भी ofilmywap साइट से हिंदी मूवीज डाउनलोड कैसे करें, इसके बारे में जानकारी लेना चाहते हैं तो हम आपको बता दें की आपको ऐसा बिलकुल भी नहीं करना चाहिए और आपको ध्यान रखना है की ofilmywap साइट एक गैरकानूनी साइट है जिसका इस्तेमाल हमें नहीं करना चाहिए क्योंकि यह एक पायरेसी साइट के अंतर्गत आती है और इनको इस्तेमाल करने से फिल्म इंडस्ट्री को लाखों का नुक्सान होता है ।

हम आपको यही सलाह देंगे की आपको ofilmywap जैसी किसी भी पायरेसी साइट से मूवी को डाउनलोड नहीं करना चाहिए, अगर आप किसी मूवी को देखना चाहते हैं तो इसके लिए आपको मूवी थिएटर या सिनेमा हॉल का टिकट खरीदकर ही मूवी देखना चाहिए। अगर आप ये चाहते हैं की आप घर बैठकर ही मूवी देख लें तो इसके लिए भी हमारे पास एक उपाय है जिसका इस्तेमाल करके आप बिना गैरकानूनी काम किये घर बैठकर ही किसी भी मूवी को देख सकते हैं ।

अगर आप घर बैठकर मूवीज को देखना चाहते हैं तो आपको netflix, amazon prime video और hotstar जैसी अप्प्स को इस्तेमाल करना चाहिए, इसके लिए आपको इनका monthly या फिर yearly subscription लेने की जरुरत पड़ेगी, लेकिन आप गैरकानूनी काम करने से बच जायेंगे ।

Ofilmywap Movies Download HD 480p, 720p, 1080p

हम जानते हैं की ofilmywap जैसी साइट्स से मूवीज को देखना और डाउनलोड करना इललीगल है लेकिन फिर भी कुछ लोग इन साइट का इस्तेमाल करके मूवीज को डाउनलोड करते हैं क्योंकि उन्हें इस तरह की वेबसाइट पर फ्री में मूवीज देखने का मौका मिल जाता है, लेकिन शायद वो लोग इस बात से अनजान है की इस तरह का काम करना इललीगल होता है और हमें किसी भी पायरेसी साइट से मूवी को डाउनलोड नहीं करना चाहिए ।

अब आप ये सोच रहे होंगे की अगर इस तरह की साइट का इस्तेमाल करना इललीगल है तो इस तरह की साइट्स को क्यों बनाया जाता है और इन साइट्स को बंद क्यों नहीं किया जाता ? तो हम आपको बता दें की आये दिन बहुत सारी पायरेसी साइट्स बंद होती रहती है लेकिन ये पायरेसी साइट्स नए डोमेन नाम के साथ में फिर बना ली जाती है । इनके बनाने का ख़ास ये मकसद होता है की इस तरह की साइट्स पर लाखों में विज़िटर्स आते रहते हैं और इन विज़िटर्स को ये साइट्स ads दिखाकर लाखो रूपये कमाती है ।

पैसे की लालच की वजह से ही कुछ लोग इस तरह की पायरेसी साइट्स को बनाते हैं लेकिन हम आपको बता दें की आये दिन कुछ लोग इस तरह की साइट को चलाते हुए पकडे भी गए हैं और उनको इस तरह का काम करने पर जुर्माना चुकाना पड़ता है और साथ ही कुछ सालों की जेल भी जाना पड़ती है ।

इसे भी पढ़ें: Samsung किस देश की कंपनी है?

हम आपको यही सलाह देंगे की इस तरह की साइट का कभी भी इस्तेमाल न करें, क्योंकि फिल्म इंडस्ट्री को इनसे लाखो का नुक्सान होता है और साथ ही उनकी मेहनत भी फालतू जाती है।

Ofilmywap Domain name list

जैसा की हम आपको पहले ही बता चुके हैं की ये लोग अपना डोमेन नाम चेंज करके नयी साइट बना लेते हैं, इसी वजह से इनका ये धंधा बंद होने का नाम ही नहीं ले रहा है, ofilmywap के भी कुछ नए नए डोमेन के नाम चेंज किये गए हैं जिनकी लिस्ट आपको निचे दी गयी है:

  • ofilmywap.uno
  • ofilmywap.in
  • ofilmywap.com
  • ofilmywap.me
  • ofilmywap.cf

एक साइट के बंद होने पर उसी नाम से रिलेटेड दूसरे डोमेन नाम को रजिस्टर करके ये लोग नयी साइट बनाकर फिरसे मूवीज और टीवी शोज की पायरेसी करना शुरू कर देते हैं, इसी वजह से इनके इतने सारे डोमेन नेम्स गूगल पर रैंक हो जाते हैं और इनकी साइट वायरल हो जाती है।

क्या आपको ofilmywap साइट से movie डाउनलोड करना चाहिए?

Ofilmywap Uno

ofilmywap  साइट एक पायरेसी साइट है जो बॉलीवुड, हॉलीवुड की हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम मूवीज और हिंदी dubbed movies के साथ साथ टीवी शोज को भी अपनी साइट पर अपलोड करती है जहां से कोई भी किसी भी मूवी को डाउनलोड कर सकते हैं लेकिन पायरेसी साइट्स इललीगल होती है और इनका इस्तेमाल करना गैरकानूनी होता है इसलिए हम आपको बता दें की आपको ofilmywap साइट और साथ ही इसके जैसी अन्य साइट्स, जो भी पायरेसी करती है, उनका इस्तेमाल नहीं करना चाहिए।

भारत सरकार ने हमारे देश में पायरेसी को इललीगल घोषित किया हुआ है, अगर आप इस तरह की साइट बनाते हैं या इनका इस्तेमाल करते है तो आप गैरकानूनी काम कर रहे हैं इसके लिए आपको जेल भी जाना पड़ सकता है, इसलिए इस तरह की पायरेसी साइट का इस्तेमाल न करें और सिनेमा हॉल जाकर ही मूवीज का आनंद लें ।

Ofilmywap जैसी कुछ अन्य illegal पायरेसी साइट्स कौन-कौन सी है?

आपको ये तो जरूर पता ही होगा की इंटरनेट पर हर तरह की लाखो websites उपलब्ध है, ठीक वैसे ही, इंटरनेट पर बहुत साड़ी पायरेसी साइट्स भी उपलब्ध है जिनका इस्तेमाल धड़ल्ले से होता हुआ आ रहा है। बहुत सी साइट्स बंद भी होती है तो बहुत सारी नयी पायरेसी साइट बनती जा रही है । निचे आपको कुछ इसी तरह की इललीगल पायरेसी साइट्स के नाम दिए हुए है:

  • Okhatrimaza
  • Filmywap
  • Filmyzilla
  • Tamilrockers
  • madras rockers
  • Katmovie
  • Moviesda
  • Moviebaba

Ofilmywap पर उपलब्ध कंटेंट

ोफिल्मिआप साइट पर आपको हर तरह की बॉलीवुड, हॉलीवुड मूवीज देखने को मिलती है साथ ही इस पायरेसी साइट पर हर केटेगरी की मूवीज जैसे, कॉमेडी मूवीज, हॉरर मूवीज, लव स्टोरी मूवीज, क्राइम, हिस्ट्री से रिलेटेड मूवीज देखने को मिलती है, साथ ही निचे कुछ categories दी गयी है जो ofilmywap पर अवेलेबल है:

  • 480p movies
  • 720p movies
  • 1080p movies
  • hindi dubbed movies
  • Bollywood movies
  • Hollywood movies
  • TV shows
  • Web series

Conclusion

Ofilmywap site भी अन्य पायरेसी साइट्स की तरह एक इललीगल साइट है जहाँ बॉलीवुड, हॉलीवुड मूवीज, हिंदी मूवीज, तमिल, तेलुगु, आदि मूवीज डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध है, लेकिन इस तरह की पायरेसी साइट्स का इस्तेमाल करना गैरकानूनी है और इन साइट्स की मदद से हमें किसी भी मूवी को डाउनलोड नहीं करना चाहिए। ये साइट्स केवल पैसे कमाने के लिए बनाई जाती है जिन्हे भारत सरकार आये दिन बंद करती हुई आ रही है।

हमें पायरेसी का समर्थन नहीं करना चाहिए, न तो इस तरह की पायरेसी साइट को बनाना चाहिए और न ही इस तरह की इललीगल पायरेसी साइट्स का इस्तेमाल करना चाहिए।

आपको किसी भी तरह की पायरेसी नहीं करना चाहिए और न ही पायरेसी को प्रमोट करना चाहिए क्योंकि ये इललीगल है और अगर आपने ऐसा किया तो इसके लिए आपको जेल भी हो सकती है साथ ही आपको 50 हज़ार से लेकर 2 लाख तक का जुर्मान भी भरना पड़ेगा ।

इस तरह की पायरेसी साइट्स के इस्तेमाल करने से दूर रहे और ज्यादा से ज्यादा लोगों को इसके बारे में जागरूक करें, क्योंकि इन साइट्स की मदद से फिल्म इंडस्ट्रीज को लाखो का नुकसान होता है ।

DISCLAIMER

भारतीय कानून के तहत किसी भी ओरिजनल कंटेंट की पायरेसी करना एक दंडनीय अपराध है। Gyanibox.com किसी भी तरह की पायरेसी का पूरी तरह से विरोध करता है, यहां पर दी गयी इनफार्मेशन आपको पायरेसी के बारे में जानकारी देने के लिए लिखी गयी है । किसी भी मूवी को डाउनलोड करने के लिए इस तरह की पायरेसी websites का इस्तेम्मल बिल्कुल भी न करें ।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *