Pagalworld.com – Download HD Movies and A-Z Mp3, Mp4 Songs Music

Pagalworld.com bollywood, hollywood HD movies download, mp3 songs mp4 songs music download for free on pagalworld.

pagalworld

Pagalworld.com एक पायरेसी साइट है जहां पर bollywood movies, hollywood movies, south indian movies, hindi movies, hindi dubbed movies, english movies, urdu movies के साथ साथ हम mp3 और mp4 songs को भी free में download कर सकते हैं।

Pagalworld site बहुत पुरानी illegal movies और mp3, mp4 songs download करने की एक free website है, इस वेबसाइट को बहुत पहले बनाया गया था, लेकिन बहुत बार ये साइट बंद भी हो चुकी है। ये वेबसाइट हर बार बंद होने पर नए domain name को register करके फिरसे अपना काम चालू कर देती है।

Pagalworld site जब बनी थी उस समय तो केवल mp3 और mp4 songs की ही piracy करके उन्हें अपनी site पर upload करती थी लेकिन जैसे जैसे इसकी popularity बढ़ती गयी, इस site ने movies leak करना भी शुरू कर दिया और आज ये लगभग हर तरह की movies को अपनी site पर upload कर देती है, चाहे वो movie नयी हो या पुरानी, साथ ही इस website पर फ़िलहाल ही release हुई movies को भी upload कर दिया गया है जिस वजह से इस site का नाम सामने आया है।

Pagalworld illegal site download bollywood movies mp3, mp4 songs

Pagalworld जैसी बहुत साड़ी website आपको internet पर मिल जाएँगी, जो movies की piracy करती हो, लेकिन हम आपको बता दें की ये website अन्य piracy साइट्स से बहुत ही unique है, क्योंकि इस site पर movies के साथ साथ mp3 और mp4 songs को भी upload किया जाता है जहां से कोई भी व्यक्ति उन songs को इनकी website से free में download कर सकता है।

हम आपको बता दें की कोई भी website जो, किसी movie या song की piracy करके illegal तरीके से उन्हें अपनी site पर upload करती है, ये सभी illegal होती है और आपको इस तरह की site को ना तो खुद बनाना चाहिए और ना ही किसी को बनाने की सलाह देनी चाहिए, साथ ही आपको इस तरह की site का इस्तेमाल भी नहीं करना चाहिए क्योंकि इस तरह की site का इस्तेमाल करना भी गैरकानूनी काम होता है।

Pagalworld क्या है?

Pagalworld एक illegal movies और songs downloading site है, जिसकी मदद से किसी भी मूवी और mp3 या mp4 song को download  किया जा सकता है। यह एक ऐसी illegal piracy site है जो किसी भी नयी या पुरानी bollywood, hollywood movies, hindi movies, HD movies, 480p movies, 720p movies, 1080p movies और अन्य तरह की movies की piracy करती है और उन्हें अपनी site पर upload कर देती है।

आपको बता दें की वैसे तो बहुत सारी piracy website internet पर मौजूद है लेकिन ये unique इसलिए है क्योंकि इस website पर movies के अलावा songs को भी upload किया जाता है और यही कारण है की ये website इतनी popular है। Pagalworld site पर हर महीने लाखो visitors आते हैं इस website की ranking भी ऊपर ही रहती है क्योंकि किसी भी movie के release होने के बाद लोग इस website को visit करते हैं की कहीं वो movie इस website पर मिल जाए, और ये website भी उन लोगों की उम्मीदों को ध्यान में रखते हुए उस movie को illegal तरीके से अपनी site पर upload कर देती है ताकि अगली movie के release होने पर भी लोग इस site का इस्तेमाल करें।

अगर आप भी इस website का इस्तेमाल करके किसी movie या song को download करने सोच रहे हैं तो हम आपको बता दें की किसी भी movie को इस तरह की website की मदद से download करना illegal होता है क्योंकि ये illegal piracy site उन movies को अपने platform पर बिना किसी की permission के upload कर देते हैं और इससे film industry को बहुत नुकसान झेलना पड़ता है।

Pagalworld site से Movie Download कैसे करें?

Pagalworld site का इंटरफ़ेस इस तरह से बनाया है की कोई भी व्यक्ति इनकी वेबसाइट से किसी भी मूवी को बहुत ही आसानी से डाउनलोड कर सकता है। Pagalworld site पर हर तरह की मूवीज जैसे bollywood, hollywood, horror movies, comedy movies जैसी मूवीज के लिए अलग अलग categories दी हुई है जिनकी मदद से कोई भी व्यक्ति डायरेक्ट उसकी मनपसंद मूवी को डाउनलोड करके देख सकता है।

Pagalworld site पर इसी तरह से mp3 और mp4 songs को डाउनलोड करने के लिए अलग अलग categories दी हुई है, साथ ही इस website पर songs के लिए A-Z मार्किंग की गयी है जिसकी मदद से गाने के पहले अक्षर से कोई भी व्यक्ति अपना मनपसंद song बहुत ही आसानी से ढूंढकर सुन सकता है और साथ ही उसे download भी कर सकता है।

मैं आपको बता दूँ की आपको Pagalworld site या इस तरह की किसी भी illegal website का इस्तेमाल करके किसी भी movie या song को download नहीं करना चाहिए क्योंकि ये site illegal होती है और भारत सरकार ने इस तरह की site को बनाने पर और इनका इस्तेमाल करने पर रोक लगाई हुई है।

Pagalworld site जैसी अन्य illegal movie downloading sites

जैसा की हम आपको पहले ही बता चुके हैं की इंटरनेट पर हज़ारों की संख्या में इललीगल पायरेसी साइट्स मौजूद है और इनके बंद होने पर ये अपनी site का domain name बदलकर फिरसे नयी website बनाकर अपना काम चालू कर देती है। आपको बता दें की इन सभी वेबसाइट का नाम बताना यहां पर संभव नहीं है क्योंकि इनकी संख्या बहुत है, लेकिन हमने कुछ popular illegal movie downloading site के नाम की list निचे दी है:

Latest Movies Leaked by Pagalworld

जैसा की हमने आपको बताया की Pagalworld illegal site हर तरह की movies को leak करके उन्हें अपनी site पर upload कर देती है, कुछ latest movies के नाम हमने निचे दिए हैं जिनकी Pagalworld ने leak कर दिया है:

  • mardaani full movie download pagalworld
  • mission mangal full movie download pagalworld
  • kabhi khushi kabhie gham full movie download pagal world
  • housefull 4 movie download pagal world
  • marjaavaan movie download pagal world
  • bhool bhulaiyaa full movie download pagal world

Latest Music mp3, mp4 Songs leaked Pagalworld

  • filhaal song download pagalworld mp3
  • tu hi yaar mera song download pagalworld
  • lehenga song download mp3 pagal world
  • filhaal song mp3 download 2019 pagal world
  • “coca cola tu new song download” pagalworld com
  • moto song download pagal world
  • pagal world a to z mp3 songs free download
  • pagal world a to z mp3 songs free download

Pagalworld site क्यों बनायी गयी

किसी भी साइट को बनाने का खास उद्देश्य या तो अपने business को लोगों तक पहुँचाना होता है या फिर पैसे कमाना होता है, indirect तरीके से हर व्यक्ति पैसे कमाने के लिए ही website को बनता है, ठीक उसी तरह से Pagalworld site भी पैसे कमाने के उद्देश्य से बनाई गयी है, लेकिन इसमें और आम website में यह अंतर है की अन्य sites legal तरीके से अपना काम करती है लेकिन ये एक illegal movie और songs downloading site है।

अब आप सोच रहे होंगे की Pagalworld site पैसे कैसे कमाती है तो हम आपको बता दें की कोई भी website अपनी site पर ads दिखाकर पैसे कमाती है और यही pagalworld site भी करती है। Pagalworld site पर भी आप ads देखते ही होंगे, जैसा की हम सभी को पता है की किसी भी movie के release होने के बाद लाखो लोग उसे Google से download करने की सोचते हैं और search भी करते हैं, इसी बात का फायदा उठाकर ये site उस movie को अपनी site पर upload कर देती है जहां से लोग उसे download कर लेते हैं और साथ ही इनकी website का नाम भी याद कर लेते हैं।

लाखो लोगों द्वारा इस site को हर महीने देखा जाता है, जिनको ये website बदले में एड्स दिखाकर पैसे कमाती है।

आपको बता दें की आपको Pagalworld site और इसके जैसी अन्य piracy site जैसी site को ना तो बनाना चाहिए और न ही इन sites की मदद से किसी भी movies या song को download करना चाहिए क्योंकि ये illegal sites होती है जो की गैरकानूनी तरीके से चलाई जाती है और अगर आप इन site का इस्तेमाल करते हैं तो आप भी गैरकानूनी काम कर रहे हैं और इसके लिए आपको सज़ा भी हो सकती है, साथ ही ये site कुछ malware के ads दिखाती है जिनको download करने पर आपका मोबाइल या कंप्यूटर ख़राब भी हो सकता है।

Disclaimer

Gyanibox.com साइट किसी भी प्रकार की piracy का विरोध करता है। हमारा उद्देश्य लोगों को जागरूक करना है। इस article को लिखने का उद्देश्य लोगो को केवल जागरूक करना है और जानकारी देना है। Pagalworld site और अन्य piracy sites का इस्तेमाल करना illegal है, आपको इस तरह की site को visit नहीं करना चाहिए, अगर आप ऐसा करते हुए पाए गए तो आपके खिलाफ कार्यवाही हो सकती है और उसके जिम्मेदार आप खुद होंगे।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *