लॉकडाउन में पिज़्ज़ा कहाँ मिलेगा | lockdown mein pizza kahan milega

नमस्कार दोस्तों आज हम बात लॉकडाउन में पिज़्ज़ा कहाँ मिलेगा (lockdown mein pizza kahan milega) इसके बारे में बात करने वाले है। आपको हम आज कइ ब्लॉग में लॉकडाउन में पिज़्ज़ा कहाँ मिलेगा (lockdown mein pizza kahan milega) इसके बारे तो जानकारी देंगे साथ ही आपको बताएँगे की हम किस तरह से अपने घर से पिज़्ज़ा ऑर्डर कर सकते है।

lockdown mein pizza kahan milega
lockdown mein pizza kahan milega

दोस्तों पिज़्ज़ा खाना बहुत अच्छा लगता है, यदि आप भी पिज़्ज़ा के शौकीन है तो आपको पिज़्ज़ा खाना चाहिए। ऐसे में बात यहाँ पर लॉकडाउन में पिज़्ज़ा कहाँ मिलेगा (lockdown mein pizza kahan milega) यह आती है। तो हमने इस ब्लॉग में इसके बारे में जानकारी के साथ पिज़्ज़ा अपने घर पर ऑर्डर कैसे करे इसके लिए हमें क्या करना होगा। पिज़्ज़ा ऑनलाइन घर पर कब आएगा इसके बारे में हमने इस ब्लॉग में चर्चा की हुई है। यदि दोस्तों आप चाहते है, की आपको इस ब्लॉग की पूरी जानकारी प्राप्त हो, तो आप हमारे ब्लॉग को पूरा पढ़े।

Pizza के बारे में

Pizza का नाम सुनते ही दोस्तों हमारे मुँह में पानी आने लगता है। आज के समय में Pizza एक आदत सी बन गयी है। Pizza सभी लोग यहाँ तक की स्टूडेंट, सरकारी कर्मचारी, प्राइवेट कंपनी के कर्मचारी साथ ही आम जनता को Pizza पसंद होता है। Pizza हमारे भारत में ही नहीं बल्कि और भी कई देशो में Pizza  खाना लोग पसंद करते है। खाद्य पदार्थो में अमेरिका की अगर हम बात करे तो यहाँ पर Pizza चौथे स्थान पर है। Pizza का आकार लगभग एक सामान सा ही होता है।

वही अगर हम सबसे बड़ा Pizza की बात करे तो आपको हम बता दे की दुनिया का सबसे बड़ा Pizza दक्षिण अफ्रीका में 8 दिसम्बर 1990 को बनाया गया था। कुछ जानकारों की अगर हम बात करे तो उनका कहना है, की दक्षिण अफ्रीका में जोहान्स बर्ग नाम का एक शहर है, जहाँ पर दुनिया का सबसे बड़ा Pizza बनाया गया, जिसकी गोलाई लगभग 37 मीटर बताई गयी थी।

लॉकडाउन में पिज़्ज़ा कहाँ मिलेगा (lockdown mein pizza kahan milega)

लॉकडाउन में पिज़्ज़ा कहाँ मिलेगा (lockdown mein pizza kahan milega) इसके बारे में लोग गूगल पर सर्च करते है। दोस्तों आप सभी को यह पता है, की हमारे भारत देश में कोरोना वाइरस बहुत ही तेजी से फ़ैल रहा है। कोरोना वाइरस से बचाव के लिए सरकार ने भारत में लॉकडाउन लगाया हुआ है। दोस्तों भारत में लॉकडाउन इसलिए लगाया गया है, की हम खुद को और भारत देश बचा सके इसके लिए सरकार का कहना है, की हम अपने घरो में ही रहे।

सरकार के नियमो का पालन करे, सोशल डिस्टैंसी, का पालन करे अपने मुँह पर मास्क का प्रयोग करे। ऐसे में बात यहाँ पर आती है, की लॉकडाउन में Pizza कहाँ मिलेगा (lockdown mein pizza kahan milega) तो आपको हम बता दे की इसके लिए आपको अपने घर से ऑर्डर App की सहायता से करना होगा। हमने कुछ ऐसे एप्लीकशन के बारे में निचे बताया हुआ है, जिसकी सहायता से आप Pizza ऑर्डर कर सकते है।

  • Zomato
  • Domino’s
  • Swiggy app
  • Pizza hut

यह भी पढ़े :-

Conclusion

दोस्तों आपको पता चल ही गया होगा की हम कैसे अपने घर से Pizza ऑर्डर कर सकते है। दोस्तों हमने आपको लॉकडाउन में पिज़्ज़ा कहाँ मिलेगा (lockdown mein pizza kahan milega) के बारे में कुछ अप्लीकेशन के बारे में जानकारी बताई है। आप उन जानकारी को पढ़ कर Pizza ऑनलाइन ऑर्डर कर सकते है।

उम्मीद है दोस्तों, की आपको हमारे इस ब्लॉग में की जाने वाली जानकारी पढ़कर अच्छा लगा होगा, यदि आपको हमारी यह जानकारी अच्छी लगी तो आप हमें कमेंट करे साथ ही अपने ऐसे दोस्त जिनको Pizza खाना अच्छा लगता है। उनको हमारी यह जानकारी whatsapp facebook youtube पर शेयर करे।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *