इंफीनिक्स कहाँ की कंपनी है? | Infinix kaha ki company hai

नमस्कार आज हम बात करने वाले है, Infinix के बारे में आपको हम इंफीनिक्स कहाँ की कंपनी है (Infinix kaha ki company hai) के बारे में बताने वाले है। साथ ही आपको हम इस ब्लॉग में infinix के बारे में सारी जरूरी जानकारी जैसे – Infinixcompany की शुरुआत कब की गयी थी। Infinix के मालिक कौन है। Infinix किस देश की कंपनी है। साथ ही Infinix से जुडी हुई हर तरह की जानकारी आपको इस ब्लॉग के माध्यम से दी जाएगी।

Infinix kaha ki company hai
Infinix kaha ki company hai

दोस्तों ब्लॉग शुरू करने से पहले हम आपको यह जानकारी देना चाहेंगे की यदि आप चाहते है, की आपको इंफीनिक्स कहाँ की कंपनी है (Infinix kaha ki company hai) के इस ब्लॉग में दी जाने वाली सारी जानकारी प्राप्त हो, तो आप हमारे ब्लॉग को पूरा पढ़े। जिससे आपको इंफीनिक्स कहाँ की कंपनी है (Infinix kaha ki company hai) के बारे में जानकारी के साथ – साथ कुछ जरूरी जानकारी Infinix के बारे में पता चल सके।

Infinix के बारे में

भारत देश में जब भी कोई company का नाम किसी भी व्यक्ति को पता चलता है, तो वह व्यक्ति सबसे पहले अपने friend से पूछता है, की यह company कोन सी है, और भी कई सारी company के बारे में जरूरी जानकारी जानने की कोशिश करता है। ऐसी ही एक company  जिसका नाम Infinix है। अब सवाल यह आता है, की इंफीनिक्स कहाँ की कंपनी है (Infinix kaha ki company hai) Infinix के CEO कौन है, और भी तरह – तरह की जानकारी के बारे में जानने के लिए लोगो में उत्साह होता है। तो चलिए सबसे पहले Infinix के बारे में जानने की कोशिश करते है।

Infinix की शुरुआत 2013 में हुई थी Infinix एक स्मार्टफोन company है। Infinix एक ऐसी company है, जो लगभग 29 देशो में स्मार्टफोन बनती है। अब आप सोच रहे होंगे की इंफीनिक्स कहाँ की कंपनी है (Infinix kaha ki company hai) तो आप हमारे साथ में बने रहिये। Infinix के स्मार्टफोन बहुत ही शानदार होते है। आपको जानकार बहुत ख़ुशी होगी की Infinix के मोबाइल सभी price में आपको मिलते है। वही अगर हम जानकारों की माने तो ऐसा बताया जाता है, की जब कोई व्यक्ति Infinix कंपनी के बने स्मार्टफोन चलाता है, तो वह एक अलग ही fill करता है।  

इंफीनिक्स कहाँ की कंपनी है (Infinix kaha ki company hai)

Infinix हांगकांग देश की company है। Infinix mobile चाइना based स्मार्टफोन कंपनी है। Infinix कंपनी बहुत सारे स्मार्टफोन बनती है।Infinix कंपनी को सागेम वायरलेस और ट्रांसफर होल्डिंग के द्वारा 2013 में बनाया गया था। भारत में यदि हम इस कंपनी के मोबाइल की बात करे तो आपको हम बता दे की भारत में Infinix कंपनी के द्वारा बनाये गए mobile अलग – अलग price पर हमें मिलते है। यदि हम भारत में Infinix के CEO के बारे में जानकारी जानने की कोशिश करे, तो आपको हम बता दे की भारत में Anish Kapoor इंफीनिक्स कंपनी के CEO है। Infinix से जुडी हुई जरूरी जानकारी इस प्रकार है :-

  • Infinix के रीसर्च सेंटर और डेवलपमेंट सेंटर, फ़्रांस और कोरिया में है।
  • बेंजामिन जियांग Infinix के CEO है।
  • Infinix ने 10,000 में बहुत ही शानदार मोबाइल लांच किया किया है, जिसका नाम Infinix हॉट 10 है।
  • Infinix के फ़ोन के डिजाइन फ्रांस में बनाये जाते है।
  • Infinix का मुख्यालय शेनजेन चाइना में स्थित है।
  • Infinix एक चाइनीस company है।
  • Infinix पहली ऐसी कंपनी है जिसने पाकिस्तान में अपना पहला Menufacturing प्लांट स्थापित किया था।
  • 1800,4190,525 इंफीनिक्स के कस्टूमर केयर नंबर है।

यह भी पढ़े :-

Conclusion

हमने आपको आज के इस ब्लॉग के माध्यम से Infilix के बारे में सारी जानकारी जैसे – इंफीनिक्स कहाँ की कंपनी है (Infinix kaha ki company hai) Infinix कंपनी की शुरुआत कब की गयी थी। Infinix का मालिक कौन है, भारत में Infinix के CEO के बारे में जानकारी देने के साथ ही Infinix से जुडी हुई हर तरह की जानकारी आपको हमने इस ब्लॉग इंफीनिक्स कहाँ की कंपनी है (Infinix kaha ki company hai) के माध्यम से देने की कोशिश की है।

हमारा विश्वास है, की आपको हमारा यह ब्लॉग इंफीनिक्स कहाँ की कंपनी है (Infinix kaha ki company hai) पसंद आया होगा, यदि दोस्तों आपको हमारा यह ब्लॉग अच्छा लगा हो, तो आप हमें comment करे। साथ ही अपने जरूरत मंद दोस्तों को हमारा यह ब्लॉग whatsapp, facebook पर शेयर करे।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *